दुनिया का एक गांव

दुनिया का एक गांव जहां मर्दों के लिए तरसती है लड़कियां।

दुनिया का एक गांव जहां मर्दों के लिए तरसती है लड़कियां। पहले आप को उस गांव के नाम जानने से पहले ब्राजील के बारे में विस्तार से जानना होगा।

अगर आप फुटबॉल प्रेमी है तो ब्राजील का नाम सुना होगा, या आपने डिस्कवरी चैनल पर सांपों को पकड़ने वाला शो देखा होगा तो ब्राजील को आप जानते होंगे या आप हॉलीवुड फिल्म मैं जो पानी में डूबा जंगल का दृश्य देखते होंगे तो वह सब लगभग ब्राजील के जंगलों में ही फिल्माए जाते है।

ब्राजील सिर्फ फुटबॉल, साँप और जानवरों के लिए दुनिया में प्रसिद्ध नहीं है, बल्कि ब्राजील उससे ज्यादा सेक्स के मामले में दुनिया में ख्यात है।ब्राजील दुनिया का एक एेसा देश है जहां वेश्यावृत्ति कानूनी तौर पर गैर है, यहां तक की वहां की सरकार भी वहां के औरतों को सेक्स दृष्टि से पर्यटक को लुभाने के लिए ट्रेंनिग देती है।

ब्राजील के वो गांव जहां मर्दों के लिए तरसती है लड़कियां,

हमने पहले ही बता दिया कि ब्राजील में सेक्स आम बात है वहां एक लड़का या लड़कियां एक साथ कितनों से भी संबंध रख सकते है। लेकिन वहां एक ऐसा गांव है जहां लड़कियां शादी अौर सेक्स के लिए तरसती है।

नोइवा डो कार्डियो, वह गांव है जहां लड़कियां खूबसूरत होते हुए भी कुंवारी रह जाती है, इस गांव के महिला ही खेती बारी से लेकर घर का देखभाल सब करती है। इस गांव में कुछ महिलाएं शादी भी की लेकिन फिर भी वह अकेली ही है। क्योंकि वहां के औरत अपना गांव छोड़कर जाना नहीं चाहती। उन लोगों का अपना नियम कानून है। जो सारी महिलाएं ही मिलकर बनाती है। यहां की लड़कियों की शादी नहीं होने की भी सबसे बड़ी वजह ये भी है, कि शादी के बाद भी लड़के को उसी गांव में रहने के लिए कहती है। लेकिन उस गांव में बहुत ही कम मर्द रहते है। जो लड़के भी उस गांव के होते है वो भी बड़े होते ही शहर कमाने निकल जाते है।

 

सेक्स स्कैंडल में फंसी साहित्य नोबल एकेडमी

 

One thought on “दुनिया का एक गांव जहां मर्दों के लिए तरसती है लड़कियां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *